SANDEEP MAHESHWRI'S QUOTES

 
SANDEEP MAHESHWRI'S QUOTES
beech me sandeep maheshwari

हम सबने अपने अपने illutions के अलग अलग चश्मे लगाये हुए हैं इसलिए ही situation हर इंसान को अलग अलग तरीके से दिखाई देती है। एक आदमी चाहे एक आदमी पूरी की पूरी दुनिया की Reality को बदल सकता है अपने illutions से।

         जिस दिन आपने अपनी जिन्दगी को खुल के छु लिया।वही occation है बाकी सब dates है calender के अंदर।

     सिर्फ illution बनाने से कुछ नही होने वाला उस पर फोकस करना पड़ेगा।

    तू winer है तू जीतेगा । तू एक बार नही हज़ार बार गिरेगा और खड़ा होकर बोलेगा - मैं खेलेगा मै खेलेगा।

अगर ये दिन मेरी जिंदगी का आखिरी दिन होता तो मैं यही करता।जो मैं अभी ये कर रहा हूँ और इस काम को करने के लिए मैं दुनिया की सारी चीज ठुकराने को तैयार हूँ।

             अगर पूरी दुनिया ये कहती है कि मेरी तो किस्मत ही ख़राब है मेरी हाथो की लकीरो में कमी है तो क्यों नही मैं हाथो की लकीरो को बदल सकता हूँ।

             वो दिन दूर नही जब आपके पास सब कुछ होगा फिर भी आपको अपना कुछ खोने का डर नही होगा।

            चाहे आपके रास्ते में एक मुश्किल आये या हज़ार आए ।कोई फर्क नही पड़ता ।चाहे एक आदमी आपको एक आदमी रोकने की कोशिश करे या एक लाख लोग आपके सामने खड़े हो जाये ।आपको रोकना तो दूर किसी में इतना भी दम नही होगा कि आपको हिला भी सके।

                    YOU WILL BE UNSTOPABLE
 
और हां अपना अनुभव हमें बताना न भूले।
अपना अनुभव बताने के आप comment box में अपना comment जरूर दे।और मेरी पोस्ट खुद पढ़े और अपने दोस्तों को भी पढ़ाये, पढ़ाने के लिए social share button पर क्लिक करे और शेयर करे।

आपका दिन मंगलमय हो।
Previous
Next Post »